Apple 16 सितंबर को iOS 14 और iPadOS 14 जारी कर रहा है और साथ ही watchOS 7 और tvOS ,major updates releases

0
9

IPhone, iPad, Apple Watch और Apple TV के लिए Apple का अगला major सॉफ्टवेयर upgrade तैयार कर चुकी है। 15 सितम्बर के “टाइम फ़्लाइज़” इवेंट में, कंपनी ने घोषणा की कि iOS 14 और iPadOS 14, latest watch OS और TV OS अपडेट के साथ, बुधवार 16 सितंबर को उपलब्ध करना शुरू कर देंगे। आज की घटना के अनुसार, ऐप डेवलपरों ने अभी तक इन अपडेट के पूर्ण गोल्डन मास्टर (जीएम) का निर्माण नहीं किया है, इसलिए apple का सॉफ्टवेयर रिलीज़ schedule अजीब रूप से प्रभावित लगता है। लेकिन हमें इतना पता है की नई सुविधाएँ जल्द आ रही हैं।

iOS 14 पहली बार iPhone होम स्क्रीन पर विजेट लाया है

iOS 14 पहली बार iPhone होम स्क्रीन पर विजेट लाया है, आपके सभी ऐप को एक नए ऐप लाइब्रेरी में एकत्रित करता है, और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, जोकी पहले से ही आईपैड में उपलब्ध था, उसके साथ जोड़ता है। यह एक नया translation ऐप भी है। iPadOS 14 ने आपको होम स्क्रीन पर कहीं भी widgets को नहीं रखता था, लेकिन यह apple pencil के साथ क्या कर सकता है, इसका निर्माण करता है। IPadOS 14 की नई scrible सुविधा आपको “iPadOS के साथ देखने को मिलता है , जोकी किसी भी text को text-field में हाथ से लिखते है, तो आपके handwritten शब्द text में बदल जाते हैं।” और इसके अतिरिक्त, Apple के सभी natives apps , iPad की बड़ी स्क्रीन का लाभ उठाने के लिए sidebar और expendable menu को add कर रहे हैं।

READ  iOS 14 release date : Apple 16 सितंबर को iOS 14 और iPadOS 14 जारी करेगा

दोनों अपडेट्स major things share करते है

दोनों अपडेट्स major things share करते है जैसे संदेशों में सुधार (जैसे पिन किए गए Conversations , mentions, और inline replies), cycling दिशा-निर्देश इन maps , इनकमिंग कॉल के लिए कॉम्पैक्ट सूचनाएं, गोपनीयता बढ़ानेprivacy enhancements, और एक फिर से डिज़ाइन किए गए music ऐप और बहुत कुछ साझा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here