” Big Boss 14 ” Reality show में यूटूबर Carryminati बन सकते है हिस्सा

0
15

Carryminati : कैरी मिनाती सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच एक बड़ा नाम है, उन्होंने हाल ही में अपने लोकप्रिय YouTube vs TikTok वीडियो के साथ सुर्खियां बटोरीं, जो YouTube से सामग्री के उल्लंघन के कारण डिलीट कर दिया गया था।

बिग बॉस 14 के आस-पास उत्साह के साथ प्रत्येक दिन गुजरता जा रहा है और दर्शकों और मीडिया प्रतियोगियों की सूची पर सट्टा लगा रहे हैं, एक नया नाम, यूट्यूब सनसनी कैरीमिनति उर्फ ​​अजय नगर सामने आया है। 

खबरों के मुताबिक, 21 वर्षीय सोशल मीडिया कंटेंट निर्माता शो का हिस्सा होंगे और कहा जाता है कि वह मुंबई पहुंच चुके हैं, जहां वह एक होटल में रहते हैं। 

READ  Post Office Kisan Vikas Yojana : जानिए क्या है पोस्ट ऑफिस किसान योजना, जिससे आपको दोगुना पैसा मिलेगा

YouTuber को इस साल प्रतियोगियों की सूची में सबसे बड़े नामों में से एक कहा जाता है। उन्हें 14 दिनों की अनिवार्य संगरोध अवधि को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद रियलिटी शो की टीम में शामिल होने की उम्मीद है।

जबकि कैरी मिनाती सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच एक बड़ा नाम है, उन्होंने हाल ही में अपने लोकप्रिय YouTube vs TikTok वीडियो के साथ सुर्खियां बटोरीं, जो YouTube से सामग्री के उल्लंघन के कारण नीचे ले जाया गया था। 

वीडियो में, वह लोकप्रिय टिकोकर अमीर सिद्दीकी (जो कभी दावा करते थे कि उन्हें कैरी मिनती द्वारा भुना हुआ होने के लिए सम्मानित किया जाएगा) को भुनाते हुए देखा गया था। हालांकि, सभी विवादों और इसके आसपास के विवाद के बीच, वीडियो को अंततः नीचे ले जाया गया।

READ  Bihar Scholarship Online Form 2020 : बिहार बोर्ड 10th के छात्र ऐसे करे आवेदन।

इससे पहले, बिग बॉस के दर्शकों ने घोषणा की कि यह शो 3 अक्टूबर, 2020 से प्रीमियर के लिए तैयार है। चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने शो का प्रसारण किया, जिसमें सलमान की विशेषता वाला एक नया प्रोमो प्रदर्शित किया गया। वीडियो में, हम सुपरस्टार को अपने नकाब उतारते हुए चेन तोड़ते हुए देखते हैं और आधिकारिक तौर पर बिग बॉस 14 की घोषणा करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here