Border 1997 Full Movie Download 480p & 720p Filmywap

0
8

Border 1997 Full Movie Download 480p : साल 1997 में आयी फिल्म बॉर्डर मूवी जो कि एक देशभक्ति फिल्म है , यह फिल्म काफी प्रसिद्ध फिल्म थी ,इस फिल्म में 1971 के भारत -पाक युद्ध में भारतीय सैनिको की वीरता को दिखाया गया है , जिसमे किस तरह एक देश का सिपाही अपने देश की रक्षा अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए कैसे अपना जान दे देता है , या दे सकता है।

बॉर्डर एक भारतीय 1997 की हिंदी भाषा की युद्ध ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्माण और लेखन जे पी दत्ता ने किया है। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट, यह 1971 में लोंगेवाला की लड़ाई के दौरान हुई वास्तविक जीवन की घटनाओं का रूपांतरण है।

फिल्म में सनी देओल, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, जैकी श्रॉफ, सुदेश बेरी, के कलाकारों की भूमिका महत्वपूर्ण है। पुनीत इस्सर और कुलभूषण खरबंदा। तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबानी मुखर्जी सहायक भूमिकाओं में हैं।

READ  Sony play station 5 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। जाने क्या है लॉन्च की तारीख़ , price की जानकारी
Border 1997 Full Movie Download 480p & 720p Filmywap

Border 1997 Full Movie Download 480p & 720p Filmywap


Border 1997 Full Movie Download 720p अगर आप कोई भी मूवी देखने के शौक़ीन है और आप इंटरनेट पर कोई भी फिल्म की तलाश कर रहे है , तो ध्यान दीजिये आप इस तरह की कोई भी फिल्मे filmywap , तमिलरॉकेर्स जैसी साइट्स से डाउनलोड बिलकुल भी न क करे , क्योकि यह भारत सरकार द्वारा इस तरह की साइट्स को बैन कर दिया गया है ,

हमारी टीम इस तरह के साइट्स का बिलकुल विरोध करती है , और हम इस तरह की साइट्स को न खोलने की एक सलाह देते है। इस तरह की साइट्स अगर आप प्राइवेट नेटवर्क के जरिये एक्सेस भी करते है , तो आपको ये मेथड अपनाकर बिलकुल भी यहाँ से मूवी नहीं डाउनलोड करना है , भले ही यह मेथड आपको फिल्म डाउनलोड करने की नजर में सही लगता है , लेकिन जब आप इसे प्राइवेट नेटवर्क के साथ एक्सेस करते हो , तो कोई जरुरी नहीं है , की आपकी इनफार्मेशन लीक हो जाये।

READ  Gunjan saxena full Movie Download 480p , 720p Tamilrockers

Youtube : दोस्तों अगर आपको बॉर्डर फिल्म देखनी है तो आप इस फिल्म को यूट्यूब से भी देख सकते है। जहा से आपको कोई परेशानी नहीं होगी फिल्म देखने में .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here