बिहार: शादीशुदा महिला से इस युवक ने चलती ट्रेन में टॉयलेट के सामने रचायी शादी, तस्वीरें वायरल

बिहार में एक जोड़े ने बेहद ही अनोखी तरह से शादी रचाई है. आपने पहले कई बार शादियों को लेकर अनोखी खबरें पढ़ी होंगी पर लेकिन आज जो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसा किस्सा आपने पहले कभी नहीं सुना होगा. मीडिया में सामने आई एक अनेखी रिपोर्ट के मुताबिक बिहार के एक प्रेमी जोड़ी ने अनोखे अंदाज में चलती ट्रेन में अपनी शादी रचाई है.दरअसल, बिहार में एक युवक ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने पहले से ही शादीशुदा महिला से शादी कर ली है.

खबरों के मुताबिक, अनु कुमारी नाम की युवती और आशु कुमार नाम के युवक ने ये शादी रचायी है. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन लड़की का परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं था जिसके बाद लड़की की शादी किरणपुर गांव के रहने वाले एक युवक से करा दी गई थी.शादी के दूसरे दिन ससुराल छोड़ भाग गई थी लड़की

हालांकि लड़की ने उस शख्स को अपना पति मानने से साफ इंकार कर दिया और शादी के एक दिन बाद ही अपना ससुराल छोड़ कर भाग गई. बताया जा रहा है कि ससुराल से भागने के बाद लड़की अपने प्रेमी से मिली और अपने पति को ठुकरा कर प्रेमी से शादी करने का फैसला लिया.चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने भरा लड़की की मांग में सिंदूर मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों सुल्लतानगंज स्टेशन पहुंचे और बेंगलुरु की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ गए. दोनों ने बिना देरी करते हुए ट्रेन में टॉयलेट के सामने ही शादी की रसम निभाई और युवक ने युवती की मांग में सिंदूर भर दिया. बता दें, दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

और पढ़े   NCL भर्ती 2021 - 1500 Total Vacancy Online Apply

Update on June 14, 2021 @ 3:18 am

Knowledgewap एक हिंदी ज्ञानवर्धक ब्लॉग है , जिसका उद्देश्य हर ज्ञानवर्धक जानकारी को यहाँ उपलब्ध करना है। आशा करते है आपको दी गयी जानकारी पसंद आये। " आपका दिन शुभ हो "

Leave a Comment