Wonder Woman 1984 Full Movie Hindi Dubbed Online 480p Filmywap

0
9

‘Wonder Woman 1984 Full Movie ‘ यह फिल्म डीसी की काफी प्रसिद्ध फिल्मो में एक है , यह फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है , कोरोना वायरस के कारन इसकी रिलीज की तिथि को टाल दिया लेकिन अब इस फिल्म को 12 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा।


Wonder Woman 1984 Full Movie Download 480p


Wonder Woman 1984 Full Movie Hindi Dubbed Download 480p Filmywap

Wonder Woman 1984 Full Movie Hindi Dubbed 480p रूप में भी विपणन किया गया) डीसी कॉमिक्स चरित्र वंडर वुमन पर आधारितएक आगामी अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है । यह 2017 की वंडर वुमन की अगली कड़ी हैऔर डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स ( DCEU )में नौवीं किस्त है। यह फिल्म पैटी जेनकिंस द्वारा निर्देशितएक पटकथा से है, जिसे उन्होंने ज्योफ जॉन्स और डेविड कैलहम के साथ लिखा था,

READ  9xmovies 2020 - Hd Bollywood Movie Download 300 Mb Hindi

और जॉन्स और जेनकिंस की एक कहानी है। इसमें गैल गैडोट को डायना प्रिंस / वंडर वुमन, क्रिस पाइन के साथ, क्रिस्टन वाइग , पेड्रो पास्कल ,सहायक भूमिकाओं में रॉबिन राइट , और कोनी नीलसन । शीत युद्ध के दौरान 1984 में सेट , फिल्म डायना का अनुसरण करती है क्योंकि वह मैक्सवेल भगवान और चीता के खिलाफ सामना करती है ।


Wonder Woman 1984 Full Movie Hindi Dubbed Download 480p , 720p


Directed byPatty Jenkins
Produced byCharles Roven , Deborah Snyder , Zack Snyder , Patty Jenkins ,Gal Gadot , Stephen Jones
Screenplay byPatty Jenkins , Geoff Johns , David Callaham
Story byPatty JenkinsGeoff Johns
Based onWonder Woman
by William Moulton Marston
StarringGal Gadot , Chris Pine , Kristen Wiig , Pedro Pascal Robin Wright , Connie Nielsen
Music byHans Zimmer
CinematographyMatthew Jensen
Edited byRichard Pearson
Production
company
DC FilmsAtlas EntertainmentThe Stone QuarryMad Ghost Productions
Distributed byWarner Bros. Pictures
Release dateOctober 2, 2020 (United States)
CountryUnited States
LanguageEnglish
Budget$175 million
READ  khuda hafiz movie download 480p , 720p Filmywap , Filmyzilla

Wonder Woman 1984 Full Movie ऑनलाइन कैसे देखे ?


Wonder Woman 1984 मूवी अगर आप देखना चाहते है , तो आप इसे Netfilx पर देख सकते है। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते है , तो आप इसे किसी भी तरह के गैर क़ानूनी साइट से डाउनलोड न करे , क्योकि इसमें काफी खतरा हो सकता है। आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए , की भारत में अगर मूवी देखना है , तो आप किसी गैर क़ानूनी साइट का इस्तेमाल करते है , तो आपको काफी परेशानी हो सकती है , इसलिए आप कोई भी मूवी देखने के लिए Netfilx , Amazon प्राइम वीडियो और हॉटस्टार , ज़ी5 जैसे क़ानूनी तौर पर मूवी प्रोवाइड करने वाली साइट से ही मूवी देखे।

प्रिय पाठक किसी भी पायरेसी साइट से मूवी डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है , भारतीय कानून के तहत किसी भी फिल्म की पायरेसी करना है या पायरेटेड साइट्स से कोई भी मूवी को डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है , कृपया सही तरीको से जैसे Netflix जैसे साइट्स से आप मूवी देख सकते है। Netflix , Hotstar , amazon प्राइम वीडियो से जैसे लीगल साइट से आप आसानी से कोई भी फिल्म देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here