Fau-G क्या है , Fau-G Game क्या है – पूरी जानकारी

0
8

भारत में Pubg गेम के बैन होते ही देश के कई Gamers को कोई गेम खेलने को नहीं मिल रहा ,कई लोगो का Gaming एक करियर हो गया था , भारत में सरकार द्वारा 118 गेम और एप्प्स को बैन कर दिया गया , लेकिन भारत में Pubg को टक्कर देने वाले गेम बनाने की तैयारी हो रही है , जी हां आपने बिलकुल सही सुना होगा , फिल्म एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की घोषणा की। कि वीर ट्रस्ट के जरिये वो भारत में Fau-G नाम का गेम लांच करने वाले है , जो आत्मनिर्भर भारत को एक नयी राह देगा। टिकटोक एप्प होने के बाद जैसे भारत में कई इसके Alternative एप्प्स आ गए वैसे ही यह भी Pubg गेम का अल्टरनेटिव इसे मान सकते है , चलिए हम आपको इस एप्प के बारे में कुछ बताते है कि Fau-G क्या है , Fau-G Game क्या है पूरी जानकारी

Fau-G क्या है , Fau-G Game क्या है - पूरी जानकारी

Fau-G क्या है , Fau-G Game क्या है पूरी जानकारी

दोस्तों Pubg बैन होने के बाद एक और गेम आने वाला है , दोस्तों Fau-G का पूरा नाम FEARLESS AND UNITED GUARDS है , यह एक पूरा तरह से एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफार्म है , जिसका 20% भारत के वीर ट्रस्ट को जायेगा। आप इस गेम को भी अपने दोस्तों के साथ खेल सकते है , बाकी आने वाले कुछ समय में इसकी पूरी जानकारी आपको मिलती रहेगी। FAUG Launch Date in India ( FAUG कब लांच होगा ) दोस्तो FAUG गेम भारत मे बहुत जल्दी लांच होने वाला है। जैसे ही हमे FAUG india में कब लांच होगा के बारे में पता लगेगा हम आपको अपडेट करेंगे। Entrepreneur Vishal Gondal ने FAU-G मोबाइल गेम का घोषणा किया है।

READ  IAS Success Story - इनडेफिनेट रिवीजन को बताया अपनी सफलता का राज

गेम को Google Play Store और Apple App Store दोनों पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह अक्टूबर के अंत तक बाजार में होना चाहिए। इसलिए PUBG खिलाड़ियों को आपको थोड़ी देर इंतजार करना पड़ सकता है जब तक कि आपके पास एक नया भारतीय बनाया गया खेल बहुत जल्द न आ जाए।

भारत सरकार ने लोकप्रिय मल्टीप्लेयर गेम PUBG को लॉन्च किए दो दिन हो चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि कोई प्रतिस्थापन पहले से ही काम कर रहा है। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एफएयू-जी नामक एक गेम की घोषणा की, जो फियरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स के लिए है। यह पीएम मोदी द्वारा आत्मानबीर भारत मिशन का एक हिस्सा होगा और अधिक से अधिक लाभ शहीदों के परिवारों में योगदान के लिए होगा। इस घोषणा के साथ हम आपको PUBG के इस संभावित प्रतिस्थापन के बारे में और बताते हैं।

READ  Bihar board 10th exam date 2021 | 10th class Time Table 2021

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here