OFilmywap 2020 : South,Bollywood ,Hollywood & Punjabi movie Download

Filmywap 2020 : South,Bollywood ,Hollywood & Punjabi movie Download :
Filmywap 2020 : South,Bollywood ,Hollywood & Punjabi movie Download :

OFilmywap 2020 : South,Bollywood ,Hollywood & Punjabi movie Download :आज के इस post मे मैं आपको Filmywap website के बारे मे पुरी Detail मे आपको बताने वाला हूँ यानी कि आज मैं आपको इस साइट afilmywap से Movie Download कैसे करे इसके बारे मे भी पुरी जानकारी के साथ बताउंगा .

अगर आप फिल्म देखने के शौकिन है , तो आप यहाँ पर कई तरह की फिल्म जैसे , Bollywood , pollywood  यानि कि Punjabi movies , हॉलीवूड जैसे मूवी आप इस साइट पर देख सकते हैं .

अगर आप फिल्म घर बैठे Online देखना चाहते हैं , तो आज का Post आपके लिये खास होने वाला हैं , इसलिये चलिये जानते हैं OFilmywap 2020 HD Downloading Movie SITE के बारे मे .

OFilmywap 2020 हिंदी मे :

दोस्तो यह एक Pirated website हैं , इस pirated website से आप latest Bollywood movie 2019 , Punjabi movies 2019 , Hollywood 2019 movie और भी कई पिछ्ले सालो की मूवी आपको मिल जायेगी . यह 2016 से काफी popular Movie downloading साइट हैं , इस वेबसाइट को काफी लोग पसंद करते हैं , क्योकि यह जल्दी ही मुवी लीक कर अपने website पर डाल देता हैं ,

Ofilmywap पर आप कई तरह की मुवी देख सकते हैं , जैसे Hindi , telugu ,English ,kannad , Marathi , Punjabi इस तरह की अलग अलग भाषाओ मे आप को फिल्म देखने को यहाँ पर मिलेगी . दोस्तो यह एक Pirated website हैं , और यह एक गैर कानूनी वेबसाइट भी हैं ,

जो film को लीक कर Film industry को काफी नुकसान भी पहुचाती हैं , आप को इस बात का पता होना चाहिये कि Piracy act के तहत इस तरह की वेबसाइट को खोलना एक दन्डनीय अपराध हैं ,

इससे आपको नुकसान हो सकता हैं , इसलिये आप इस तरह की Pirated website से दूर रहे . इस तरह की Movie downloading site के कारण film makers को काफी भारी नुकसान होता हैं .

यह Movie Downloading site काफी Formats मे film को उपलब्ध करवाती हैं , जैसे

  • Movie formats
    • 1080p full Hd movie
    • 720p HD movie
    • 480p mp4 movies
    • 360p mp4 movies
    • 240p mp4 movies
    • MKV
    • Blueray

OFilmywap Download Bollywood , Hollywood & Punjabi movie :

दोस्तो यह एक free Movie downloading site हैं , जहाँ से आप मुफ्त मे फिल्म Download कर सकते हो . जैसा कि मैने आपको पहले भी बताया हैं , कि इस तरह कि गैर कानूनी वेबसाइट को Government ने Ban कर दिया हैं , लेकिन इस तरह की sites अपना Domain & Url change कर लेती हैं . और यहाँ मूवी डाल देती हैं . ये मूवी साइट की domain मे बस थोडा अदल बदल रहता हैं , जैसे xfilmywap , afilmywap , ofilmywap , efilmywap और भी कई तरह से इनके Domain name होते हैं .

Filmywap.comxfilmywap.com
ofilmywap.comafilmywap.in
fimywap.onefilmywap.co
ofilmywap.netxfilmywap.in
ofilmywap.oooofilmywap.movie

जब भी कभी इनके official Domain को सरकार ढूंढ लेती हैं , तो इनके Domain को Government Block कर देती हैं . और अगर इसके नये Domain को लोगो तक अगर इन्हे पहुचाना होता हैं , तो ये उन्हे social media जैसे platform पर डाल देते हैं , और उनका official site का Url लोगो तक पहुच जाता हैं .

इस तरह की वेबसाइट Ban होती हैं , और इन्हे public network के इस्तेमाल से नही खोला जा सकता हैं . इसलिये इस तरह की website को open करने के लिये VPN यानि कि Virtual private network का इस्तेमाल करना पडता हैं .

OFimywap 2020 Site गैर कानूनी क्यो हैं ?

afilmywap.in site गैर कानूनी क्यो हैं ? इस तरह की website को piracy website के नाम से जाना जाता हैं , आप को इस बात का पता होना चाहिये , कि कोइ भी Movie को लीक करना इन लोगो का काम हैं , और movie leak करना एक गैर कानूनी काम हैं ।

इससे copyright act के तहत जेल की सजा और जुर्माना लग सकता हैं . और जब से movie को लीक किया जाने लगा तबसे कई movie makers ने court मे इस पर case किया ।

तभी indian Government ने piracy act को लागू कर दिया , और इस तरह की website को illegal website के रुप मे जाना जाने लगा . आप इस तरह की illegal वेबसाइट से दुर रहे , क्योकि piracy act मे इस वेबसाइट का use करने वाले को भी गैर कानूनी माना जायेगा .

Afilmywap alternative site

9xmoviesworldfree4u
openloadExtramovies
9xrockersofilmywap
Mp4movies7star HD
MovierulzMoviemad
Pagalmoviekhatrimaza
KatmovieHD123movie

Ofilmywap Latest Bollywood movie Download

हाल ही मे रीलीज किये गये छ्पाक मूवी को pirated website ने लीक कर दिया हैं , यह फिल्म आप यहाँ से देख सकते हैं , छ्पाक मूवी एक हिंदी मूवी हैं , जो कि Acid attack से समबंधित हैं , यह कहानी एक लडकी के जीवन पर आधारित हैं , जिसमे एक लड्की के चेहरे पर Acid attack कर दिया गया हैं , और उसी Acid attack की वजह से लडकी का जीवन बिखर जाता हैं , उसे खुद से नफरत होती हैं ,

कई महिनो बाहर नही निकलती हैं , लेकिन फिर उसके बाद उसका मन मे क्या आता हैं , ये बात आपको फिल्म देखने पर ही पता चलेगा , कि वो लड्की कैसे Acid attack case को लड्ती हैं , और किस तरह से case जितती हैं ,

इस कहानी को बताया गया हैं , यह फिल्म लोगो को काफी सिख देगी और लोगो को स्त्रियो के प्रति इज्ज्त की भावना लोगो मे जगायेगी । फिल्म काफी emotional भी हैं , जिसे देखने के बाद आख मे आसु आ जाते हैं .

xfilmywap Latest movie 2020

Sooryavanshi full movie download 480p , 720p , 1080p :

Sooryavanshi full movie download 480p , 720p , 1080p : दोस्तों सूर्यवंशी फिल्म जो कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हैं जिसे आज ही 24 मार्च को रिलीज़ कर दिया गया है इस फिल्म को तमिल रॉकर्स जैसे मूवी downloading वेबसाइट ने लीक कर दिया है। अगर आप भी इस फिल्म को देखना चाहते है। तो आप इस मूवी downloading साइट की मदद से देख पाएंगे और आप इस फिल्म को यहाँ से डाउनलोड भी कर पाएंगे।

दोस्तों यह फिल्म में मुंबई बम ब्लास्ट के बारे में दिखाया जा रहा है , इस फिल्म में स्लीपरसेल के बारे में बताया जाता है की कुछ आतंकवादी जो की हमारे देश में एक नागरिक बन कर रहते है और आदेश मिलते ही वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते है वैसे इस फिल्म को देखने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है की यह फिल्म की कहानी कैसी है Sooryavanshi full movie download 480p in hindi

Fimywap south latest movie telugu

10 january को रीलिज किये गये south film के सुपर star mahesh babu की फिल्म Sarileru Neekevvaru release हुइ हैं |

महेश बाबु हर साल अपने fans काफी अच्छे फिल्म लाते हैं , इस बार वो इस फिल्म मे Army man के रुप मे lead actor का रोल play कर रहे हैं . यह फिल्म अभी south india मे ही रीलीज किया गया हैं .

अभी तक इसका हिंदी dubbed launch नही किया गया हैं . लेकिन अगर कोइ telugu जानने वाले लोग इसे देख सकते हैं . और इस फिल्म को enjoy कर सकते हैं .

Disclaimer :

Piracy is illegal. Piracy of any original content under Indian law is a punishable offence knowledgewap.com strongly opposes this type of piracy.

The content shown here is only to provide you with the necessary information about the illegal activities. Its purpose is not intended to encourage or promote Piracy and illegal activities in any way. We advise our readers to stay away from such websites.

भारतीय कानून के अनुसार अगर आप किसी भी original content की piracy करते हो तो वो गैर कानूनी अपराध है। knowledgewap.com इस तरह की गैर कानूनी काम का पुरा तरह से विरोध करता है। आज के इस पोस्ट का मकसद आप लोगो तक इसके बारे मे जानकारी उप्लब्ध करवाना हैं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here