Bheeshma Movie Hindi Dubbed Download 480p Jiorockers , Tamilrockers

0
22

Bheeshma Movie Hindi Dubbed Download 480p फिल्म एक तेलुगु फिल्म है ,जिसमे नितिन और रश्मिका मदनान मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है , कई लोग इस फिल्म को देखने के लिए कई पायरेसी साइट्स की तलाश में इंटरनेट पर से फिल्म को डाउनलोड करने के लिए आते है , लेकिन आपको जानकारी होना चाहिए , कि आपको इस तरह की साइट से बिलकुल भी दूर रहना चाहिए , क्योकि ये साइट्स बैन है। फिल्म Bheeshma को पायरेटेड साइट्स द्वारा लीक कर दिया गया है , फिल्म का अभी तक हिंदी वर्शन उपलब्ध नहीं है , लेकिन जल्द ही इसका hindi dubbed भी यूट्यूब पर आने वाला है।

Bheeshma Movie Hindi Dubbed Download 480p Jiorockers , Tamilrockers

Bheeshma Movie Hindi Dubbed Download 480p


Bheeshma फिल्म जो कि एक तेलुगु फिल्म है , यह फिल्म लव रोमांस पर आधारित है , और साथ ही इसमें कॉमेडी भी है ताकि फिल्म को देखते देखते दर्शक बोर न फील कर सके। इस फिल्म को venky कुदुमुला के द्वारा डायरेक्ट किया गया है , इन्होने साउथ में कई ऐसे फिल्मे बनाई है , इस फिल्म को sithara entertainment द्वारा निर्मित किया गया है , जिसे produce सूर्यदेवरा नागवासमि द्वारा किया गया है। इस फिल्म को 21 फरवरी 2020 में रिलीज़ किया गया था। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी अच्छी धाक जमाई , जिसके कारण इसका हिंदी version भी यूट्यूब पर जल्द ही आने वाला है , भले ही अभी कुछ थोड़ा समय लग सकता है। लेकिन Goldmines telefilms पर इस फिल्म की आने की घोषणा कर दी गयी है।

READ  khuda hafiz movie download 480p , 720p Filmywap , Filmyzilla

Bheeshma Movie Hindi Dubbed Download 480p Jiorockers , Tamilrockers


Directed byVenky Kudumula
Produced bySuryadevara Naga Vamsi
Written byVenky Kudumula
StarringNithiin & Rashmika Mandanna
Music byMahati Swara Sagar
CinematographySai Sriram
Edited byNaveen Nooli
Production
company
Sithara Entertainments
Release date21 February 2020
Running time138 minutes
CountryIndia
LanguageTelugu
Box officeest. ₹40 crore (7 days)

Bheeshma Movie Hindi Dubbed Download 720p मूवी अगर आप देखना चाहते है , तो आप इसे youtube , Netfilx , Amazon प्राइम वीडियो और हॉटस्टार , ज़ी5 पर देख सकते है। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते है , तो आप इसे किसी भी तरह के गैर क़ानूनी साइट से डाउनलोड न करे , क्योकि इसमें काफी खतरा हो सकता है। आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए , की भारत में अगर मूवी देखना है , तो आप किसी गैर क़ानूनी साइट का इस्तेमाल करते है , तो आपको काफी परेशानी हो सकती है , इसलिए आप कोई भी मूवी देखने के लिए youtube , Netfilx , Amazon प्राइम वीडियो और हॉटस्टार , ज़ी5 जैसे क़ानूनी तौर पर मूवी प्रोवाइड करने वाली साइट से ही मूवी देखे।

READ  Sangharsh Bhojpuri Full Movie Download 480p , 720p Filmywap

प्रिय पाठक किसी भी पायरेसी साइट से मूवी डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है , भारतीय कानून के तहत किसी भी फिल्म की पायरेसी करना है या पायरेटेड साइट्स से कोई भी मूवी को डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है , कृपया सही तरीको से जैसे Netflix जैसे साइट्स से आप मूवी देख सकते है। Netflix , Hotstar , amazon प्राइम वीडियो से जैसे लीगल साइट से आप आसानी से कोई भी फिल्म देख सकते है।