Gunjan saxena full Movie Download 480p , 720p Tamilrockers

0
14

Gunjan saxena Full Movie Download 480p , 720p Tamilrockers : गुंजन सक्सेना फिल्म एक असली जीवनी पर आधारित फिल्म है , इस फिल्म में जान्हवी कपूर जो इस फिल्म में लीड रोल का किरदार में है , यह फिल्म May 1999 – July 1999 तक चले कारगिल युद्ध में एक लड़की जो की भारत की पहली महिला पायलट थी उनकी जीवन पर आधारित एक फिल्म है , इस फिल्म को आज 12 अगस्त को रिलीज़ किया गया , इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर आसानी से देख सकते है। फिल्म में जान्हवी ने फैन को काफी अपनी एक्टिंग से प्रभावित किया।

Gunjan saxena Full Movie Download 480p

Gunjan saxena Full Movie Download 480p , 720p Tamilrockers

Gunjan saxena Full Movie Download 480p : फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना (जन्म 1975) एक भारतीय वायु सेना (IAF) अधिकारी और पूर्व हेलीकाप्टर पायलट हैं। वह 1994 में भारतीय वायुसेना में शामिल हुईं, 1999 की कारगिल युद्ध की अनुभवी और पहली महिला शौर्य चक्र पुरस्कार विजेता हैं। वह कारगिल युद्ध का हिस्सा बनने वाली एकमात्र महिला है,वह युद्ध में जाने वाली पहली महिला IAF अधिकारी बन गई है।  

READ  Border 1997 Full Movie Download 480p & 720p Filmywap

चीता हेलीकॉप्टरों से उड़ान भरने वाले युद्ध क्षेत्र में प्रवेश करने के लिए भारतीय वायुसेना की श्रीविद्या राजन के साथ वह दो महिलाओं में से पहली हैं ।

कारगिल युद्ध के दौरान उनकी मुख्य भूमिकाओं में से एक था कारगिल से घायलों को बाहर निकालना, परिवहन आपूर्ति और निगरानी में सहायता करना।  

वह कारगिल से घायल और मृत सैनिकों को निकालने के लिए ऑपरेशन का हिस्सा बनेगी। 2004 में, सात साल तक पायलट के रूप में सेवा देने के बाद, हेलीकाप्टर पायलट के रूप में उनका करियर समाप्त हो गया; महिलाओं के लिए स्थायी आयोग की अवधारणा उनके समय के दौरान नहीं थी। 

Gunjan saxena Movie Download 480p , 720p Tamilrockers

Gunjan saxena – The kargil Girl Full Movie Download 720p  मूवी अगर आप देखना चाहते है , तो आप इसे Netfilx पर देख सकते है। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते है , तो आप इसे किसी भी तरह के गैर क़ानूनी साइट से डाउनलोड न करे , क्योकि इसमें काफी खतरा हो सकता है। आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए , की भारत में अगर मूवी देखना है , तो आप किसी गैर क़ानूनी साइट का इस्तेमाल करते है , तो आपको काफी परेशानी हो सकती है , इसलिए आप कोई भी मूवी देखने के लिए Netfilx , Amazon प्राइम वीडियो और हॉटस्टार , ज़ी5 जैसे क़ानूनी तौर पर मूवी प्रोवाइड करने वाली साइट से ही मूवी देखे।

READ  Bihar board 10th exam date 2021 | 10th class Time Table 2021

प्रिय पाठक किसी भी पायरेसी साइट से मूवी डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है , भारतीय कानून के तहत किसी भी फिल्म की पायरेसी करना है या पायरेटेड साइट्स से कोई भी मूवी को डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है , कृपया सही तरीको से जैसे Netflix जैसे साइट्स से आप मूवी देख सकते है। Netflix , Hotstar , amazon प्राइम वीडियो से जैसे लीगल साइट से आप आसानी से कोई भी फिल्म देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here