Kaithi Tamil Full Movie Online Hindi Dubbed 480p , 720p Tamilrockers

0
17

Kaithi एक 2019 की भारतीय तमिल भाषी एक्शन थ्रिलर फिल्म है , इस फिल्म को लोकेश नागराज द्वारा लिखा गया है और इन्होने ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है , फिल्म में karthi जो कि एक मशहूर तमिल एक्टर है , ये Kaithi Tamil Full Movie Download Hindi Dubbed 480p फिल्म में लीड रोल के किरदार में है , और साथ ही नारायण , अर्जुन दास , जॉर्ज मेरिन और धीना जैसे तमिल एक्टर फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे है। फिल्म की कहानी एक कैदी पर आधारित है , फिल्म अभी तमिल भाषा में ही रिलीज़ किया गया , इस फिल्म को 25 अक्टूबर 2019 को दीवाली के शुभ मौके पर रिलीज़ किया गया था।

इस फिल्म का हिंदी वर्शन भी लांच करने की तैयारी में है , जिसमे karthi का आवाज अजय देवगन देंगे।

READ  JL50 ( 2020 ) Full Web Series Download 480p & 720p Filmywap

Kaithi Tamil Full Movie Download Hindi Dubbed 480p


Kaithi Tamil Full Movie Download Hindi Dubbed 480p , 720p Tamilrockers
IMDB Rating 8.3/10
Directed byLokesh Kanagaraj
Produced byS. R. Prakashbabu
S. R. Prabhu
Thiruppur Vivek
Written byLokesh Kanagaraj
Pon Parthiban
StarringKarthi
Music bySam C. S.
CinematographySathyan Sooryan
Edited byPhilomin Raj
Production
company
Dream Warrior Pictures
Vivekananda Pictures
Release date25 October 2019
Running time144 minutes
CountryIndia
LanguageTamil
Box office₹105 crore

Kaithi Tamil Full Movie Download Hindi Dubbed 720p  मूवी अगर आप देखना चाहते है , तो आप इसे Hotstar पर देख सकते है। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते है , तो आप इसे किसी भी तरह के गैर क़ानूनी साइट से डाउनलोड न करे , क्योकि इसमें काफी खतरा हो सकता है। आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए , की भारत में अगर मूवी देखना है , तो आप किसी गैर क़ानूनी साइट का इस्तेमाल करते है , तो आपको काफी परेशानी हो सकती है , इसलिए आप कोई भी मूवी देखने के लिए Netfilx , Amazon प्राइम वीडियो और हॉटस्टार , ज़ी5 जैसे क़ानूनी तौर पर मूवी प्रोवाइड करने वाली साइट से ही मूवी देखे।

READ  Khatrimaza New Link 2020 - Download Bollywood & Hollywood Movie 480p & 720p

प्रिय पाठक किसी भी पायरेसी साइट से मूवी डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है , भारतीय कानून के तहत किसी भी फिल्म की पायरेसी करना है या पायरेटेड साइट्स से कोई भी मूवी को डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है , कृपया सही तरीको से जैसे Netflix जैसे साइट्स से आप मूवी देख सकते है। Netflix , Hotstar , amazon प्राइम वीडियो से जैसे लीगल साइट से आप आसानी से कोई भी फिल्म देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here