Jio Rockers Telugu movies 2021 – Download Jiorockers kannada , Tamil , Hd Movie

Jio Rockers Telugu movies 2021 आज के समय में दिन प्रति दिन फिल्म देखने का प्रचलन काफी बढ़ गया है , जिसके वजह से आज फ़िल्मी दुनिया एक करोडो का बिज़नेस है , लोगो का फिल्म के साथ अधिक जुड़ाव के कारण भारत में हर साल हजारो फिल्मे रिलीज़ किये जाते है , और ये फिल्मे अपने अपने लोकप्रियता के हिसाब से कमाई करती है ,

फिल्म का प्रचलन अधिक होने के कारण फिल्मो का पायरेसी भी काफी किया जाता है। जो कि एक गैरकानूनी काम है। ऐसे फिल्मो का पायरेसी आज के ही समय में नहीं बल्कि इसका सम्बन्ध फिल्म दुनिया से काफी जुड़ा हुआ है।

आज से दशकों पहले की फिल्म भी लीक हुआ करती थी , लेकिन उस समय ज्यादा लोगो तक पहुंचने के लिए इंटरनेट जैसे जुड़ाव नहीं था। लेकिन आज इंटरनेट के माध्यम से वेबसाइट पर फिल्म को अपलोड का पायरेसी किया जाता है। ऐसे कई पायरेटेड साइट आपको इंटरनेट पर देखने को मिल जायेंगे।

उन्ही पायरेसी वेबसाइट में Jiorockers नाम की भी एक पायरेटेड वेबसाइट है , जो नयी फिल्मो को रिलीज़ होने से पहले या रिलीज़ होने के तुरंत बाद अपने साइट पर अपलोड कर देती है। जो कि एक गलत और ग़ैरक़ानूनी काम है।

Jio Rockers Telugu movies 2021

Jiorockers एक फिल्म पायरेसी वेबसाइट है , जहा पर नयी नयी फिल्मो का पायरेसी किया जाता है , फिल्म के साथ ये टीवी serials वेब सीरीज और नयी नयी टीवी सीरीज को भी लीक करते है , ये फिल्म कई फॉर्मेट में यूजर को प्रोवाइड करते है ,

जैसे 3gp , Mp4 , dvd . साथ ही ये फिल्म कई क्वालिटी जैसे 360p , 480p & 720p जैसे हाई क्वालिटी resolution में फिल्म ऑनलाइन वाच और डाउनलोड करने की सुविधा देते है ,

यहाँ पर आपको कई अलग अलग category जैसे bollywood , tamil , telugu और hollywood जैसे फिल्मो का केटेगरी मिलेगी जहा से आप आसानी से फिल्मो को ढूंढ़ पाएंगे। यह साइट ओरिजिनल कंटेंट को अवैध रूप से चोरी करता है , जिसके कारण यह साइट भी पायरेटेड साइट की श्रेणी में रखा जाता है।

Jio rockers new link

फिल्म की पायरेसी करने वाले वेबसाइट को भारत सरकार बैन कर देती है , लेकिन ये पायरेटेड साइट new डोमेन के साथ इंटरनेट पर आ जाते है।

और पढ़े   Apne Tv 2021 – Hindi Tv serials ,Drama & Tv Shows Full Hd

सरकार इन पर हमेशा अपनी नजर बनाये रखती है और जिसके कारण कई बार ये अपनी गलतियों के कारण पकडे भी जाते है , ऐसे न्यूज़ आपको कई बार सुनने या टीवी पर देखने को मिलते होंगे। ये सरकार से बचने के लिए हमेसा अपने लिंक या कहे डोमेन को बदलते रहते है। इसलिए इन्हे जल्दी पकड़ पाना मुश्किल होता है।

इस तरह की साइट को खोलना normal user के लिए सही नहीं होता है , इस तरह की साइट से आपको दूर ही रहना चाहिए , क्योकि पकडे जाने पर आप पर जुरमाना भी लगाया जा सकता है , लेकिन हम आपको सिर्फ जुरमाना लगाने की डर के लिए इसका उपयोग न करने के लिए नहीं कह रहे है , बल्कि इसका भी एक कारण है वो आपकी पर्सनल इनफार्मेशन से जुडी है , जो आगे मैं आपको बताता हूँ

jiorockers.inkjiorockers.nl
jiorockers.linkJiorockers.info
Jiorockers.icuJiorockers.vip
Jiorockers.ccJiorockers.world
Jiorockers.siteJiorockers.viz

jiorockers को use करना क्या safe है ?

नहीं , कोई भी पायरेटेड वेबसाइट को यूज़ करना सेफ नहीं है , इसका कारण यह है कि पहले यह साइट एक पायरेटेड साइट है , भारत सरकार ने इसे बैन कर रखा है , दूसरा कारण आपकी सेफ्टी है , यदि आप ऐसे साइट को खोलते है ,

तो ये साइट पॉपअप ads का इस्तेमाल करती है , और अगर आप इन पॉपअप एड्स पर क्लिक कर कुछ unknown file अपने फाइल में डाउनलोड कर लेते है , तो आपका मोबाइल हैकर्स हैक भी कर सकते है , क्योकि इस तरह के वेबसाइट पर कई इललीगल सॉफ्टवेयर , मैलवेयर , कंप्यूटर वायरस के एड्स लगे होते है , जो आपके मोबाइल की बेहद इम्पोर्टेन्ट जानकारी जैसे बैंक डिटेल्स , की जानकारी चुरा सकते है।

फिल्म देखने का थोड़ा सा मनोरंजक समय आपकी महीनो के मेहनत को बर्बाद कर सकता है। इसीलिए आपसे निवेदन है इस तरह की साइट का उपयोग न करे बल्कि उसके बदले लीगली साइट जैसे netflix , amazon prime , hotstar और Youtube का इस्तेमाल करे।

और पढ़े   Shakuntala Devi Full Movie Download 480p ,720p filmywap , Tamilrockers

Jiorockers 2021 Movie Quality

यह एक free movie downloading website हैं , जहाँ पर आप कई तरह के Quality movie Download कर सकते हैं . जैसे 360p , 480p , 720p , 1080p और भी कई तरह की Low & High quality के movie quality आपको मिल जायेंगे . चलिये देखते हैं यहाँ पर कई तरह के Movie downloading Quality मिलती हैं ।

  • jiorockers Movie Quality
    • 360pMP4
    • 480p MP4
    • 720pHDमूवी
    • 1080p Full HD Movie

यहाँ पर कई size के Movie भी मिलते हैं , जैसे 300mb , 400mb , 600mb , 700mb , 900mb , 1GB जैसे कई size के मोवी मिल जायेंगे आपको ।

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है . हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें . आप फिल्म डाउनलोड या ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए ऊपर बताये गए लीगल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करे।

अगर आप को ऑनलाइन फिल्म देखना है तो आप कुछ क़ानूनी साइट पर जाकर देख सकते है इन साइट्स के पास मान्यता होती है इनके इस्तेमाल से आपको कोई हानि नहीं होगी।

  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Disney Hotstar
  • SonyLiv
  • YouTube
  • Zee5
  • Big Flix
  • Popcornflix
  • MX Player
  • Sony Crunch
  • Prime Flix
  • Ullu
  • Jio Cinema

Jiorockers alternative site

9xmoviesworldfree4u
openloadfilmywap
9xrockersofilmywap
Mp4movies7star HD
MovierulzMoviemad
Pagalmoviekhatrimaza
KatmovieHD123movie

पाइरेसी अवैध है। भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की पाइरेसी का पुरजोर विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है।

इसका उद्देश्य किसी भी तरह से पाइरेसी और गैरकानूनी गतिविधियों को प्रोत्साहित या बढ़ावा देना नहीं है। हम अपने पाठकों को ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं।

और पढ़े   9xmovies 2021 – 300mb Hindi Hd Movie Download latest Bollywood Movie

भारतीय कानून के अनुसार, यदि आप किसी मूल सामग्री को चोरी करते हैं , तो यह अवैध है। हम ऐसे गैरकानूनी काम का पुरजोर विरोध करता है। इस पोस्ट का उद्देश्य आज लोगों को जानकारी उपलब्ध कराना है।

DISCLAIMER

अगर आपको कोई भी मूवी देखने का शौक है और आप इंटरनेट पर मूवी ढूंढ रहे हैं तो ध्यान दें कि आप ऐसी कोई भी मूवी Filmywap, Tamilrockers जैसी साइट्स से बिल्कुल भी डाउनलोड न करें। करें, क्योंकि ऐसी साइटों को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित किया जाता है,

हमारी टीम ऐसी साइटों का पुरजोर विरोध करती है, और हम दृढ़ता से अनुशंसा करते हैं कि ऐसी साइटों को न खोलें।

अगर आप ऐसी साइट को प्राइवेट नेटवर्क के जरिए भी एक्सेस करते हैं तो आपको यह तरीका अपनाकर यहां से मूवी डाउनलोड करने की जरूरत नहीं है, भले ही मूवी डाउनलोड करने के लिए यह तरीका आपकी नजर में सही लगे, लेकिन जब आप इसे डाउनलोड करते हैं तो इसे प्राइवेट तौर पर इस्तेमाल करें।

यदि आप किसी नेटवर्क से एक्सेस करते हैं, तो यह आवश्यक नहीं है कि आपकी जानकारी लीक हो जाएगी।

Dear reader, downloading a movie from any piracy site is a punishable offense under Indian law, piracy of any movie or downloading any movie from pirated sites is an illegal offense, please do it in the right way like from sites like Netflix.

You can watch movie. You can easily watch any movie from legal sites like Netflix, Hotstar, Amazon Prime Video.

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है . हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं.

यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें .

आप फिल्म डाउनलोड या ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए ऊपर बताये गए लीगल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करे।

Knowledgewap एक हिंदी ज्ञानवर्धक ब्लॉग है , जिसका उद्देश्य हर ज्ञानवर्धक जानकारी को यहाँ उपलब्ध करना है। आशा करते है आपको दी गयी जानकारी पसंद आये। " आपका दिन शुभ हो "

Leave a Comment