JL50 ( 2020 ) Full Web Series Download 480p & 720p Filmywap

0
25

JL50 Full Web Series Download 480p Lockdown के टाइम में कई फिल्मो को अब ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है , जैसे आये दिनों Hotstar , Zee5 , और Netflix जैसे साइट नयी नयी फिल्मो को लेकर आ रही है , वैसे ही Sony Liv भी नयी नयी फिल्म लेकर आ रहा है , आज मैं आपको एक ऐसे फिल्म के बारे में बता रहा हूँ , जिसे देखकर आपको काफी मजा आने वाला है फिल्म का नाम JL50 है , इस फिल्म में अभय देओल मुख्य किरदार में नजर आ रहे है , फिल्म टाइम ट्रेवल पर Based फिल्म है , ‘JL50’ को शैलेंद्र व्यास ने डायरेक्ट किया है. इसके टीज़र में एक पुलिस ऑफ़िसर को दिखाया गया है जो एक प्लेन क्रैश के मामले की छानबीन कर रहा है. लेकिन ट्विस्ट ये है कि ये प्लेन हादसे से 35 साल पहले ग़ायब हुआ था.


JL50 ( 2020 ) Full Web Series Download 480p


JL50 Full Web Series Download 480p

JL50 ( 2020 ) Full Web Series Download 480p : शैलेंद्र व्यास द्वारा निर्देशित और लिखित, JL50 एक हिंदी मूल है जो एक विमान के चारों ओर घूमती है जो 35 साल पहले उड़ान भरती है लेकिन एक हफ्ते पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है। यह इस बात की पड़ताल करता है कि 35 साल पहले लापता हुई एक फ्लाइट अब कहां से बाहर आ सकती है। अभय देओल, शांतनु नामक एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो इस उलझी हुई जांच को डिकोड करने के लिए रहस्य की तह में जाता है। वह इस मामले के प्रभारी हैं और पंकज कपूर द्वारा निभाए गए एक चरित्र पर सवाल उठाते हैं।

READ  Wonder Woman 1984 Full Movie Hindi Dubbed Online 480p Filmywap

मोहक कथानक, अद्भुत सिनेमैटोग्राफी, और पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह एज-ऑफ-द-सीट थ्रिलर आपको झुकाए रखेगा। शो को सभी ट्विस्ट और टर्न मिले हैं जो आप एक थ्रिलर श्रृंखला से उम्मीद कर सकते हैं। JL50 वेब श्रृंखला एक तारकीय कलाकारों का दावा करती है जिसमें पीयूष मिश्रा, अभय देओल, पंकज कपूर, रितिका आनंद और राजेश शर्मा शामिल हैं। यदि आप टन रहस्य के साथ थ्रिलर शो देखना पसंद करते हैं, तो JL50 को केवल SonyLIV पर ऑनलाइन देखें।


JL50 ( 2020 ) Full Web Series Download 480p & 720p Filmywap


JL50 Full Web Series Download 720p मूवी अगर आप देखना चाहते है , तो आप इसे Sonyliv पर देख सकते है। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते है , तो आप इसे किसी भी तरह के गैर क़ानूनी साइट से डाउनलोड न करे , क्योकि इसमें काफी खतरा हो सकता है। आपको इस बात की जानकारी होनी चाहिए , की भारत में अगर मूवी देखना है , तो आप किसी गैर क़ानूनी साइट का इस्तेमाल करते है , तो आपको काफी परेशानी हो सकती है , इसलिए आप कोई भी मूवी देखने के लिए Netfilx , Amazon प्राइम वीडियो और हॉटस्टार , ज़ी5 जैसे क़ानूनी तौर पर मूवी प्रोवाइड करने वाली साइट से ही मूवी देखे।

READ  Bolly4u 2020 - Free 300Mb Bollywood Hindi Hd Movies Download

प्रिय पाठक किसी भी पायरेसी साइट से मूवी डाउनलोड करना एक दंडनीय अपराध है , भारतीय कानून के तहत किसी भी फिल्म की पायरेसी करना है या पायरेटेड साइट्स से कोई भी मूवी को डाउनलोड करना एक गैरकानूनी अपराध है , कृपया सही तरीको से जैसे Netflix जैसे साइट्स से आप मूवी देख सकते है। Netflix , Hotstar , amazon प्राइम वीडियो से जैसे लीगल साइट से आप आसानी से कोई भी फिल्म देख सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here