adplus-dvertising

Mumbai saga Torrent Magnet Online Leaked By Tamilrockers , Isaimini

हाल ही रिलीज़ की गयी फिल्म मुंबई सागा फिल्म को पायरेटेड वेबसाइट tamilrockers ,filmyzilla ,filmymeet और filmywap जैसी साइट्स ने लीक कर दिया है। एक भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है , जिसमे जॉन अब्राहम , इमरान हासमी और काजल अग्रवाल लीड रोल की भूमिका निभा रहे है। फिल्म का ट्रेलर दर्शको को काफी पसंद आया है। फिल्म आज ही रिलीज़ किया गया रिलीज़ के कुछ घंटे बाद ही यह फिल्म इंटरनेट पर आ गई।

Mumbai saga Torrent Magnet

मुंबई सागा संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी-भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, रोहित रॉय, अंजना सुखानी, महेश मांजरेकर, प्रतीक बब्बर, समीर सोनी, अमोले गुप्ते और गुलशन ग्रोवर जैसे कलाकार हैं 80 और 90 के दशक में, मुंबई सागा मॉल और ऊंची इमारतों के निर्माण के लिए मिलों को बंद करके मुंबई के लोगों के बदलते चेहरे दिखाता है। यह फिल्म 19 March 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

Read more  BatMan Torrent Magnet Online Leaked By Torrent Sites
Directed by Sanjay Gupta
Produced by Bhushan Kumar
Krishan Kumar
Anuradha Gupta
Sangeeta Ahir
Written by Dialogues:
Sanjay Gupta
Vaibhav Vishal
Screenplay by Robin Bhatt
Sanjay Gupta
Story by Sanjay Gupta
Starring John Abraham
Emraan Hashmi
Suniel Shetty
Kajal Aggarwal
Rohit Roy
Anjana Sukhani
Mahesh Manjrekar
Prateik Babbar
Samir Soni
Amole Gupte
Gulshan Grover
Music by Score:
Amar Mohile
Songs:
Yo Yo Honey Singh
Payal Dev
Cinematography Shikhar Bhatnagar
Edited by Bunty Negi
Production
companies
T-Series
White Feather Films
Distributed by AA Films
Release date 19 March 2021
Country India
Language Hindi

Mumbai saga Torrent Magnet Online Leaked By Tamilrockers , Isaimini

tamirockers ने फिल्म मुंबई सागा को लीक कर दिया है , Tamilrocker एक पायरेसी वेबसाइट है , जहा पर हर Latest Tamil , telugu Hollywood & Bollywood Movie Download करने की सुविधा मिलती है , भारत में इस तरह की वेबसाइट का इस्तेमाल पूरी तरह से प्रतिबंधित है , यह गैरकानूनी Movie downloading वेबसाइट है। जहा पर हर latest फिल्म को लीक कर अपलोड कर दिया है।

Read more  Hum Do Hamare Do Torrent Magnet Online Movie Leaked News By TamilRockers

यह एक पायरेसी वेबसाइट है इसकी तरह ही ऐसे कई सारे वेबसाइट है जहा पर मूवी को लीक कर अपलोड किया जाता है , इन पायरेसी वेबसाइट के कारण आम लोगो के प्राइवेसी का खतरा और फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ता है।

पाइरेसी अवैध है। भारतीय कानून के तहत किसी भी मूल सामग्री की पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की पाइरेसी का पुरजोर विरोध करता है। यहां दिखाई गई सामग्री केवल आपको अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। इसका उद्देश्य किसी भी तरह से पाइरेसी और गैरकानूनी गतिविधियों को प्रोत्साहित या बढ़ावा देना नहीं है। हम अपने पाठकों को ऐसी वेबसाइटों से दूर रहने की सलाह देते हैं। भारतीय कानून के अनुसार, यदि आप किसी मूल सामग्री को चोरी करते हैं , तो यह अवैध है। हम ऐसे गैरकानूनी काम का पुरजोर विरोध करता है। इस पोस्ट का उद्देश्य आज लोगों को जानकारी उपलब्ध कराना है।

Read more  Maha Samudram Movie Torrent Magnet Online Leaked News

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी Original Content की Piracy करना एक दण्डनीय अपराध है . हम किसी भी गैरकानूनी गतिविधि का समर्थन नहीं करते हैं. यहाँ पर दर्शायी गयी content केवल आपको गैर-कानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए हैं. इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहना प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं हैं. कृपया ऐसी websites से दूर रहें और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनें . आप फिल्म डाउनलोड या ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए ऊपर बताये गए लीगल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करे।

Update on March 14, 2022 @ 5:37 am

Leave a Comment