क्या Shilpa Shetty अपने पति Raj Kundra से ले रही तलाक, जाने खबर की सच्चाई

बॉलीवुड न्यूज डेस्क। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पिछले काफी समय से अलग-अलग कारणों की वजह से चर्चा में बने है।बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते दिनों पोर्नोग्राफी केस में उनका नाम आया था जिसकी वजह से उनको मुंबई पुलिस ने जुलाई के महीनें में गिरफ्तार किया गया था। काफी समय तक जेल में बिताने के बाद राज कुंद्रा जमानत पर रिहा होकर घर पहुंचे हैं।

image

जमानत मिलने के बाद से ही राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। राज जेल में थे तो इंटरनेट पर शिल्पा शेट्टी को लेकर अलग-अलग तरह की खबरें सामने आ रही थी। जिसमे ये कहा जा रहा था कि शिल्पा शेट्टी ने राज का घर छोड़ दिया है और अब वे तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी। इसके बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलग होने की खबरें सामने आने लगी। हालांकि सच्चाई कुछ और ही बता रही है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के तलाक लेने का कोई सीन नहीं है।

image

राज के बेल पर रिहा होने के बाद शिल्पा शेट्टी और राज आराम से खुशहाल लाइफ जी रहे हैं और हां अभिनेत्री इस मामले को लेकर काफी ज्यादा परेशान जरूर रही है, लेकिन वो कमजोर नहीं है। शिल्पा शेट्टी मजबूती के साथ अपने पति राज कुंद्रा का साथ देने की कोशिश कर रही है।

image

बता दें कि, बीते दिन राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को उत्तराखंड में एक मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था। अगर हम बात करें शिल्पा शेट्टी के काम की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म निकम्मा में नजर आने वाली है।

image