Tamilrockers 2020 – Free Bollywood & Hollywood Hd Movie Download

0
11

Tamilrockers 2020 : आज के समय में फिल्म देखना किसे पसंद नहीं होता , मूवी देखना आज के समय में मनोरंजन का एक साधन बन गया है , आज के समय में कई लोग मूवी को एंटरटेनमेंट के लिए देखते हैं , पहले के ज़माने में लोग नाटक , नृत्य और कुछ दशकों पहले लोग मनोरंजन के लिए रेडियो का इस्तेमाल करते थे । लेकिन विज्ञान के क्षेत्र में बढ़ोतरी के साथ – साथ मनोरंजन के भी कई साधन आये जैसे में टेलीविज़न , मोबाइल।

फिल्म को समय के साथ साथ अच्छे प्रदर्शन के लिए बड़े बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ किया जाने लगा , समय के साथ साथ भारत में हर साल काफी फिल्मो को रिलीज़ किया जाने लगा , जिसके कारण भारत में फिल्मो का अधिक पायरेसी किया जाने लगा ,फिल्म की पायरेसी सबसे पहले tamilrockers नाम की साइट द्वारा ज्यादा किया जाने लगा , जिसके कारण इस साइट को मद्रास हाई कोर्ट ने बैन कर दिया। यहाँ से फिल्म डाउनलोड करना दंडनीय अपराध है।


Tamilrockers 2020


Tamilrockers 2020 - Free Bollywood & Hollywood Hd Movie Download

Tamilrockers.ws एक पायरेटेड साइट है , जिसकी शुरुवात 2011 में की गयी थी , शुरुवाती दौर में ये उतनी पॉपुलर साइट में नहीं थी , लेकिन जबसे इस साइट ने मूवी लीक करना शुरू कर दिया , यह आम लोगो की नजर में आ गए। तमिलरॉकेर्स आये दिनों कई नयी फिल्मो को लीक करता रहता है , यह फिल्मो को कई Quality के साथ जैसे 3GP , Mp4 ,240p , 360p , 480p , 720p & 1080p की quality में मूवी प्रोवाइड करता है। यह अपने यूजर को ध्यान में रखकर हर तरह की फिल्म अपने साइट पर प्रोवाइड करता है।

भले इस साइट यह गैरकानूनी है , लेकिन हमें इस साइट के बारे में जानकारी होना चाहिए , इसलिए आपकी जानकारी के लिए हम बता दे , कि Tamilrockers साइट पर आपको फिल्मे कई तरह के फॉर्मेट में देखने को मिलेंगी ,

जैसे अगर आपको कोई मूवी इंग्लिश में देखना न पसंद हो तो आप उस फिल्म को यहाँ से Hindi dubbed Movie Download भी कर सकते है , यहाँ पर आपको कई लैंग्वेज में फिल्मे जैसे Hindi , telugu , English , kannad , Marathi , Punjabi Movie download भी देख सकते है।


Tamilrocker 2020 – Free Bollywood & Hollywood Hd Movie Download


यह वेबसाइट एक movie साइट है , जहा से आप Bollywood Movie download OFimywap , Bolly4u Hd punjabi movie download , hollywood movie download और south movie भी देख सकते है। दोस्तों अब तक तो हमने Bolly4u साइट को ही एक मूवी साइट जानते है , लेकिन ऐसा सिर्फ एक ही साइट नहीं बल्कि इनका पूरा अलग अलग ग्रुप है , जो Ofilmywap साइट का alternative मान सकते है आप ।

READ  Sangharsh Bhojpuri Full Movie Download 480p , 720p Filmywap
KatmovieHD worldfree4u
openload      Jiorockers
Mp4moviesMoviemad
Pagalmovie    Movierulz   
TamilrockersExtramovies
Ofilmywap9xrockers   
khatrimazaPagalmovie    

ऊपर बताये गए ये सभी साइट्स पायरेटेड साइट्स होती है , जिन्हे भारत सरकार द्वारा गैरकानूनी साइट मानती है , इस तरह की साइट्स का उसे करना भी आम लोगो के लिए अच्छा नहीं होता है , क्योकि इस तरह की साइट को यूज़ करते समय ये हमारे मोबाइल या लैपटॉप से हमारा डाटा चुरा लेती है। और फिर उन डाटा का गलत इस्तेमाल भी हो सकता है ,और साथ ही इन साइट की वजह से film makers को काफी नुकसान हो जाता है।


Tamilrockers kannada 2020 movies download


Tamilrockers.cc एक गैरकानूनी मूवी साइट है , जहा पर आपको हर फिल्म अलग अलग लैंग्वेज , अलग अलग फॉर्मेट दिए जाते है , यह कई तरह की फिल्मों को लीक करती है , जिससे फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान भी होता है , जब मूवी की पायरेसी ज्यादा होने लगी तब मूवी मेकर्स ने इन पर कोर्ट में केस कर दिया जिससे भारत सरकार ने सख्ती बरतते हुए इन साइट्स को गैरकानूनी घोषित कर दिया।

अगर कोई इन साइट्स का इस्तेमाल करता है , तो उसे भी जुरमाना भरना पड सकता है। इस तरह की साइट से आप मूवी डाउनलोड करने की बिलकुल भी कोशिश न करे। क्योकि अगर आप सोच रहे है , कि इससे सिर्फ फिल्म मेकर्स को ही नुकसान होता है ,

तो ऐसा नहीं है , क्योकि अगर आप इनकी साइट आप खोलते है , तो ये आपके मोबाइल या लैपटॉप का डाटा चुरा सकते है , और आपकी डाटा की सुरक्षा के लिए सरकार के ये नियम भी नहीं मानते है , जिसके कारण इस तरह की साइट से कोई भी मूवी डाउनलोड करना हमारी सेफ्टी के लिए सही नहीं है।


Tamilrockers 2020 link


दोस्तों क्या आपको पता है , कि भारत सरकार द्वारा बैन होने के काऱण Bolly4u.com जैसी illegal साइट के आये दिनों डोमेन ब्लॉक कर दी जाती है , जिसके कारण उनकी साइट्स गूगल में नहीं देखने को जल्दी मिल पाते है ,

READ  Ala Vaikunthapurramuloo Hindi dubbed Download 480p , 720p Filmyzilla

इस तरह की गैरकानूनी साइट हमेसा अपने डोमेन को बलदती रहती है , जिसके कारण इन्हे सरकार ट्रेस नहीं कर पाती है , लेकिन जब भी सरकार को इनके डोमेन के बारे में पता चलता है , तो वो उसे ब्लॉक कर देती है। इनके डोमेन नाम कुछ ऐसे होते है।

Tamilrockers.ccTamilrockers.org
Tamilrockers.wcTamilrocker.com
Tamilrocker.oneTamilrocker.movie
Tamilrockers.clubTamilrockers.biz
Tamilrockers.siteTamilrockers.ne
Tamilrockers.netTamilrockers.trade

इस तरह की साइट की एक खास की बात होती है , कि आपको यहाँ sign up करने की जरुरत नहीं होती है , और आप यहाँ से सीधे कोई मूवी देख सकते है या उसे कोई tamilrocker 720p tamil movie download कर सकते है , इन साइट्स कि एक परेशानी की बात ये होती है , कि आप यहाँ से जब कोई मूवी देख या डाउनलोड कर रहे हो , तो वो काफी सारे आपको पॉप एड्स दिखते है , जो आपको काफी परेशान करते है।


Tamilrockers.cz साइट गैर क़ानूनी क्यों है ?


इस तरह की साइट को पायरेसी साइट बोला जाता है , आप को इस बात का पता होगा , कि इस तरह की साइट मूवी को लीक कर देती है , और उस मूवी के कॉपीराइट को बिना खरीदे ही । अपने साइट पर अपलोड करती है , जिसके वजह से मूवी मेकर्स को काफी नुकसान होता है , जिसके कारण इस तरह की साइट को बैन कर दिया गया , हमारे देश की तरह ही इस तरह की साइट को कई देशो की सरकार ने बैन कर दिया है।

जब भी कभी इनके official Domain को सरकार ढूंढ लेती है , तो इनके Domain को Government Block कर देती है . और अगर इसके नये Domain को लोगो तक पहुचाना होता है , तो ये उन्हें social media जैसे platform पर डाल देते है , और उनका official site का Url लोगो तक पहुच जाता है।


Tamilrockers Search Movie Keyword


tamilrockers 2020 download tamil moviestamilrockers 2020 download tamil movie hd
tamilrockers telugu movies 2020 new download linktamilrockers hd movies download 720p
tamilrockers 2020 new domaintamilrockers bollywood movies 2020 download
tamilrockers hollywood movie download 2020tamilrockers hindi dubbed movie download
tamilrockers 720p tamil movie downloadtamilrockers 1080p movies download 2019

Tamilrockers एक पायरेसी साइट है , जिसका इस्तेमाल दंडनीय अपराध है , Knowledgewap.com पायरेटेड साइट्स का विरोध करता है , और लोगो को इसका इस्तेमाल न करने की सलाह देता है। आज के इस पृष्ठ पर जो भी जानकारी दी गयी है। सिर्फ लोगो तक इसकी जानकारी पहुंचाने के लिए दी गयी है। इस पृष्ठ पर दी गयी जानकारी पायरेसी को बढ़ावा देना बिलकुल भी नहीं है। अत: हमारे साइट के पाठको से ये निवेदन है कि इस तरह की पायरेटेड साइट्स को बिलकुल भी न खोले। फिल्म देखने या मनोरंजन के लिए youtube , Amazon Prime , Netflix और Hotstar जैसे सुरक्षित साइट्स का इस्तेमाल करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here